Love shayari




1.किसी को पा लेना महोब्बत नहीं होती, 😊☝️

बेवजह किसी का हो जाना भी महोब्बत ही है...😘







2.इश्क की नासमझी में.....
हम अपना सबकुछ गँवा बैठे,
उन्हें खिलौने की जरूरत थी.....
और हम अपना दिल थमा बैठे!!

3.༆✺❊❉❁❥❆༆
❣️☘️❣️

"""डरते नहीं हम आपसे बस शर्माते हैं,,,😊

""जो बात छुपी है दिल मे बस वो बोलने से घबराते हैं

               ❣️☘️❣️

               ༆✺❊❉❁❥❆༆✵↫



4.ख़ुशबू जैसे लोग मिले अफ़्साने में 
एक पुराना ख़त खोला अनजाने में 

शाम के साए बालिश्तों से नापे हैं 
चाँद ने कितनी देर लगा दी आने में 

रात गुज़रते शायद थोड़ा वक़्त लगे 
धूप उन्डेलो थोड़ी सी पैमाने में 


5.नज़रे करम मुझ पर इतना न कर,
की तेरी मोहब्बत के लिए बागी हो जाऊं,
मुझे इतना न पिला इश्क़-ए-जाम की,
मैं इश्क़ के जहर का आदि हो जाऊं।

हमें सीने से लगाकर हमारी सारी कसक दूर कर दो,
हम सिर्फ तुम्हारे हो जाऐ हमें इतना मजबूर कर दो।

घायल कर के मुझे उसने पूछा,
करोगे क्या फिर मोहब्बत मुझसे,
लहू-लहू था दिल मेरा मगर
होंठों ने कहा बेइंतहा-बेइंतहा।

नहीं है अब कोई जुस्तजू इस दिल में ए सनम,
मेरी पहली और आखिरी आरज़ू बस तुम हो।






Comments